Facebook Twitter Youtube g+ Linkedin
राष्‍ट्रपति 1 और 2 अगस्‍त को पश्चिम बंगाल और तेलंगाना जाएंगे भारत-अमरीका असैनिक परमाणु उर्जा के करार राजनाथ सिंह ने मालिन गांव भूस्खलन घटनास्थल का दौरा किया UPSC सी-सैट मामले को नरेंद्र मोदी स्वयं भी देख रहेः वेंकैया मतदाताओं से सम्पर्क बनाये रखें भाजपा सांसद: अमित शाह कटारा हिल्‍स पर 300 एकड़ भूमि पर बनेगा स्मृति वन मातृभाषा में पढ़ना गर्व की बात है - मुख्यमंत्री श्री चौहान राजधानी में राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियां प्रारंभ उच्च शिक्षा राज्य मंत्री श्री जोशी ने परवलिया सड़क में किया पौध-रोपण जॉन केरी ने सुषमा स्वराज से मुलाकात की नेपाल को नरेंद्र मोदी की यात्रा का इंतजार उपचुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशियों के नाम घोषित ‘‘जन हेतु जन सेतु’’ योजना से जन-जन को राहत मिलेगी- श्री सारंग सार्वजनिक वितरण प्रणाली में खाद्यान्न का दुकानवार आवंटन औद्योगिक विकास के सभी कार्य एक वर्ष में पूर्ण किये जाये स्वच्छ पर्यावरण के लिये वृक्षों की सुरक्षा की जिम्मेदारी का संकल्प लें प्रदेश में पहली बार होगी एक ई.व्ही.एम. से मल्टी-पोस्ट वोटिंग सुजुकी मोटर कार्पोरेशन के चेयरमैन ने प्रधानमंत्री से भेंट की बडौदा की गोस्वामी इंडिरा बेटी जी ने प्रधानमंत्री से भेंट की PM ने पुणे में भूस्‍खलन के कारण लोगों की मृत्‍यु पर शोक व्‍यक्‍त किया मध्यप्रदेश की ऐतिहासिक पहल मुख्यमंत्री श्री चौहान आज मसूरी में आई.ए.एस. प्रशिक्षु को संबोधित करेंगे मध्यप्रदेश में डेयरी विकास संतोषजनक प्रधानमंत्री ने नेहचल संधू का इस्तीफा स्वीकार किया PM ने वित्तीय समावेशन पर सरकार की पहल पर प्रकाश डाला Follows us on 
 मुख्य शीर्षक
 आज के कार्यक्रम
..........
 आमने सामने
  

राजीव गाँधी ग्रामीण तथा फीडर विभक्तिकरण योजनाओं की समीक्षा

MP POST:-25-02-2012
भोपाल।राजीव गाँधी ग्रामीण विद्युतीकरण योजना तथा फीडर विभक्तिकरण की स्वीकृत योजनाओं के कार्यों की समीक्षा जिले के प्रभारी मंत्रियों, जिले के मंत्री तथा जन-प्रतिनिधियों द्वारा की जायेगी। ऊर्जा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री राजेन्द्र शुक्ल की पहल पर इस संबंध में राज्य शासन ने अध्यक्ष एवं प्रबंध संचालक मध्यप्रदेश पूर्व, मध्य तथा पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी लिमिटेड जबलपुर, भोपाल तथा इंदौर को आवश्यक निर्देश जारी किये हैं।
जिलों में पदस्थ अधीक्षण यंत्रियों को प्रभारी मंत्रियों, जिले के मंत्री एवं जन-प्रतिनिधियों के साथ बैठक के पूर्व विधानसभावार इन योजनाओं में स्वीकृत कार्यों की सूची तथा प्रगति संबंधी जानकारी भेजने को कहा गया है। साथ ही दिसम्बर, 2012 तक योजनाओं के निर्धारित लक्ष्य की जानकारी भी जन-प्रतिनिधियों को उपलब्ध करवाने के निर्देश दिये गये हैं।
अधीक्षण यंत्रियों को मार्च माह में बैठक की तिथि का निर्धारण करने को कहा गया है। साथ ही इस संबंध में ऊर्जा विभाग को भी जानकारी भेजने को कहा गया है।