Facebook Twitter Youtube g+ Linkedin
मुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा केन्द्रीय मंत्रियों का स्वागत राज्यपाल द्वारा 31 अक्टूबर को "राष्ट्रीय एकता दिवस" मनाने के निर्देश 100 रुपये में मिलेगी मतदाता सूची की सीडी राष्ट्रीय एकता दिवस पर होगी शपथ प्रदेश की महिला-बाल योजनाओं और उनके परिणामों की सराहना मंथन की अनुशंसाओं को क्रियान्वित करने मंत्री-परिषद समिति गठित तीन श्रम कानून में संशोधन अध्यादेश जारी प्रधानमंत्री से मिले गोवा के मुख्यमंत्री अजीम प्रेमजी ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की प्रधानमंत्री ने श्रीलंका में भूस्खलन में लोगों की मौत पर संवेदना प्रकट की राष्ट्रपति कल राष्ट्रपति भवन में एकता के लिए दौड़ को हरी झंडी दिखाएंगे उमा भारती कल कानपुर जाएंगी मोदी सरकार का खर्च कटौती अभियान की शुरुआत सिख दंगा पीडि़तों के परिजनों को मिलेगा 5-5 लाख रुपये मुआवजा Follows us on 
 मुख्य शीर्षक
 आज के कार्यक्रम
..........
 आमने सामने
  

राजीव गाँधी ग्रामीण तथा फीडर विभक्तिकरण योजनाओं की समीक्षा

MP POST:-25-02-2012
भोपाल।राजीव गाँधी ग्रामीण विद्युतीकरण योजना तथा फीडर विभक्तिकरण की स्वीकृत योजनाओं के कार्यों की समीक्षा जिले के प्रभारी मंत्रियों, जिले के मंत्री तथा जन-प्रतिनिधियों द्वारा की जायेगी। ऊर्जा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री राजेन्द्र शुक्ल की पहल पर इस संबंध में राज्य शासन ने अध्यक्ष एवं प्रबंध संचालक मध्यप्रदेश पूर्व, मध्य तथा पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी लिमिटेड जबलपुर, भोपाल तथा इंदौर को आवश्यक निर्देश जारी किये हैं।
जिलों में पदस्थ अधीक्षण यंत्रियों को प्रभारी मंत्रियों, जिले के मंत्री एवं जन-प्रतिनिधियों के साथ बैठक के पूर्व विधानसभावार इन योजनाओं में स्वीकृत कार्यों की सूची तथा प्रगति संबंधी जानकारी भेजने को कहा गया है। साथ ही दिसम्बर, 2012 तक योजनाओं के निर्धारित लक्ष्य की जानकारी भी जन-प्रतिनिधियों को उपलब्ध करवाने के निर्देश दिये गये हैं।
अधीक्षण यंत्रियों को मार्च माह में बैठक की तिथि का निर्धारण करने को कहा गया है। साथ ही इस संबंध में ऊर्जा विभाग को भी जानकारी भेजने को कहा गया है।