Facebook Twitter Youtube g+ Linkedin
मतदान केन्द्रों पर पार्टी के मतदान एजेंट, पोलिंग बूथ पर कार्यकर्ता तैनात मतदान लोकतंत्र का महत्वपूर्ण उत्सव निर्भय होकर स्वतंत्रतापूर्वक मतदान कर ग्यारहवीं कक्षा के लिये फरवरी में दो दिन वर्चुअल क्लास शहीद दिवस पर मंत्रालय उद्यान में दी गई शहीदों को श्रद्धांजलि 4000 से अधिक कुष्ठ रोगी का उपचार अब अंतर्राष्ट्रीय बाजार में भी उपलब्ध होंगे साँची के उत्पाद निर्भय होकर करें मतदान : श्री आर. परशुराम बिना हिंसा और हथियार के स्वतंत्रता दिलवाना ऐतिहासिक- राज्यपाल श्री यादव सरकार ने 3जी के 5 मेगाहर्ड्ज स्पेक्ट्रम की नीलामी का ब्यौरा जारी किया दिल्ली चुनाव में दो-तिहाई बहुमत हासिल कर चुनाव जीतेगी बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि जयंती नटराजन के आरोपों की जांच कराएगी सरकार: जावड़ेकर शिवसेना ने किसानों की आत्महत्या को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना समुदायों के बीच विभाजन का बीज बोती है भाजपा : राहुल नटराजन के आरोपों के बाद जेटली ने यूपीए परियोजनों की समीक्षा की मांग की जयंती नटराजन ने कांग्रेस पार्टी से दिया इस्तीफा मोबाइल फोन पर सारी दुनिया ले आएं, शासन प्रक्रिया सरल बनाएं: मोदी 'राजनीतिक आकाओं’ के इशारे पर काम कर रहीं जयंती नटराजन : कांग्रेस राष्ट्र की प्रकृति के अनुरूप हों विकास की नीतियां: प्रो. कप्तान सिंह सोलंकी राष्ट्र गीत गायन 2 फरवरी को होगा.. भाप्रसे के दो अधिकारी को अतिरिक्त प्रभार स्कूलों में शैक्षिक गुणवत्ता स्थापित होगी बिजली उपभोक्ताओं की समस्याओं के निराकरण पर फोकस दिल्ली कार्यालय प्रमुख राज्य हितों को पूरा करने में सक्रिय भूमिका निभाये गुजरात की मुख्यमंत्री ने ई-गवर्नेंस पर 18वें राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन आयकर विभाग ई-गवर्नेंस राष्ट्रीय पुरस्कार में स्वर्ण पुरस्कार से सम्मानित CM श्री चौहान का अमेरिका दौरा फ्रेंड्स ऑफ एमपी वेबसाइट का करेंगे शुभारम्भ Follows us on 
 मुख्य शीर्षक
 आज के कार्यक्रम
..........
 आमने सामने
  

राजीव गाँधी ग्रामीण तथा फीडर विभक्तिकरण योजनाओं की समीक्षा

MP POST:-25-02-2012
भोपाल।राजीव गाँधी ग्रामीण विद्युतीकरण योजना तथा फीडर विभक्तिकरण की स्वीकृत योजनाओं के कार्यों की समीक्षा जिले के प्रभारी मंत्रियों, जिले के मंत्री तथा जन-प्रतिनिधियों द्वारा की जायेगी। ऊर्जा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री राजेन्द्र शुक्ल की पहल पर इस संबंध में राज्य शासन ने अध्यक्ष एवं प्रबंध संचालक मध्यप्रदेश पूर्व, मध्य तथा पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी लिमिटेड जबलपुर, भोपाल तथा इंदौर को आवश्यक निर्देश जारी किये हैं।
जिलों में पदस्थ अधीक्षण यंत्रियों को प्रभारी मंत्रियों, जिले के मंत्री एवं जन-प्रतिनिधियों के साथ बैठक के पूर्व विधानसभावार इन योजनाओं में स्वीकृत कार्यों की सूची तथा प्रगति संबंधी जानकारी भेजने को कहा गया है। साथ ही दिसम्बर, 2012 तक योजनाओं के निर्धारित लक्ष्य की जानकारी भी जन-प्रतिनिधियों को उपलब्ध करवाने के निर्देश दिये गये हैं।
अधीक्षण यंत्रियों को मार्च माह में बैठक की तिथि का निर्धारण करने को कहा गया है। साथ ही इस संबंध में ऊर्जा विभाग को भी जानकारी भेजने को कहा गया है।