Facebook Twitter Youtube g+ Linkedin
पीएम नरेंद्र मोदी 6 सितंबर को करेंगे फरीदाबाद मेट्रो का शुभारंभ कोयला घोटाले में- मनमोहन सिंह की 2 सितंबर को होगी सुनवाई निजी मोबाइल कंपनी वोडाफोन की 4जी सेवा साल के अंत तक 1965 की भारत-पाक जंग के 50 साल पूरे 1965 में हुए युद्ध के 50 साल पूरे होने पर पीएम ने जवानों को दी श्रद्धांजलि श्रीनगर में अलगाववादियों के गढ़ में राहुल ने चाय-नाश्ता किया हिंसक आंदोलन के बाद गुजरात में शांति पीएम मोदी ने ओणम के अवसर पर लोगों को दीं शुभकामनाएं भारतीय रेल ने ऑन लाइन भर्ती परीक्षा का शुभारंभ किया नीतिश कुमार का तर्क गढना बिहार के महागठबंधन की हताशा जनित कोशिश रक्षाबंधन और ओणम समर्पण, प्रतिबद्धता और स्नेह के बंधन का पर्व है शांति समिति की बैठक 31 अगस्त को रक्तहीन पशु चिकित्सा के लिये उपकरण भेंट मेघनगर, राणापुर, बाजना, अमदरा और बदेरा में खुले कॉलेज निर्माण श्रमिक पंजीयन का नवीनीकरण कराएं. कृषक अनुदान योजना में 86 हजार कृषि पम्प कनेक्शन तरूण सागरजी महाराज के कड़वे प्रवचन के 8वें भाग का विमोचन राज्यमंत्री श्री जोशी द्वारा शासकीय विद्यालय हर्राखेड़ा भवन का लोकार्पण जनसम्पर्क मंत्री श्री शुक्ल द्वारा रक्षा-बंधन की बधाई CM MP श्री चौहान ने दी रक्षा-बंधन की बधाइयाँ दसवां विश्व हिन्दी सम्मेलन के लिए अनेक समितियां— अनिल दवे प्रधानमंत्री लोक उत्कृष्टता पुरस्कार हेतु आवेदन आंमत्रित मध्यप्रदेश में महिला सशक्तीकरण योजनाओं पर कारगर अमल पेटलावद में हार्टिकल्चर हब बनेगा, अंत्योदय मेले में CM श्री चौहान मध्यप्रदेश के सर्वोच्च खेल पुरस्कारों की घोषणा... अगले माह बुलाया जा सकता है संसद का विशेष सत्र: नायडू श्रीमती वीरा राणा बनी पर्यटन विकास निगम की प्रबंध संचालक Follows us on 
 मुख्य शीर्षक
 आज के कार्यक्रम
..........
 आमने सामने
  

राजीव गाँधी ग्रामीण तथा फीडर विभक्तिकरण योजनाओं की समीक्षा

MP POST:-25-02-2012
भोपाल।राजीव गाँधी ग्रामीण विद्युतीकरण योजना तथा फीडर विभक्तिकरण की स्वीकृत योजनाओं के कार्यों की समीक्षा जिले के प्रभारी मंत्रियों, जिले के मंत्री तथा जन-प्रतिनिधियों द्वारा की जायेगी। ऊर्जा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री राजेन्द्र शुक्ल की पहल पर इस संबंध में राज्य शासन ने अध्यक्ष एवं प्रबंध संचालक मध्यप्रदेश पूर्व, मध्य तथा पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी लिमिटेड जबलपुर, भोपाल तथा इंदौर को आवश्यक निर्देश जारी किये हैं।
जिलों में पदस्थ अधीक्षण यंत्रियों को प्रभारी मंत्रियों, जिले के मंत्री एवं जन-प्रतिनिधियों के साथ बैठक के पूर्व विधानसभावार इन योजनाओं में स्वीकृत कार्यों की सूची तथा प्रगति संबंधी जानकारी भेजने को कहा गया है। साथ ही दिसम्बर, 2012 तक योजनाओं के निर्धारित लक्ष्य की जानकारी भी जन-प्रतिनिधियों को उपलब्ध करवाने के निर्देश दिये गये हैं।
अधीक्षण यंत्रियों को मार्च माह में बैठक की तिथि का निर्धारण करने को कहा गया है। साथ ही इस संबंध में ऊर्जा विभाग को भी जानकारी भेजने को कहा गया है।