Facebook Twitter Youtube g+ Linkedin
नेपाल भूकंप:एनडीआरएफ के 10 दल काठमांडू और आसपास बचाव अभियान में जुटे रैली के बाद अब किसान पदयात्रा निकालेंगे राहुल गांधी शिक्षा के भगवाकरण नहीं, संविधान के दायरे में चलेगी शिक्षा:स्मृति भूमि अधिग्रहण विधेयक पर फिर से सोचने का सवाल ही नहीं:वेंकैया बजट सत्र के बाद नए राज्यपालों की नियुक्ति कर सकती है सरकार महाराष्ट्र के 1200 लोग नेपाल में फंसे, 16 लोगों को वापस लाया गया:फडणवीस भूकंप से थर्राए नेपाल में तबाही के तीन दिन नेपाल से 1935 भारतीयों को सुरक्षित निकाला गया मुकेश अंबानी फिर बने भारत के सबसे धनी व्यक्ति बिहार समेत कई राज्यों में भूकंप के फिर झटके, नेपाल में मृतकों की संख्या हुई 3726 सरकार की लोगों से अपील : भूकंप की अफवाहों पर ध्यान नहीं दें नेपाल की सहायता के लिए भारत हरसंभव प्रयास करेगा : राजनाथ भूकंप राहत : पीएम मोदी ने राज्यों, सेना, एनडीआरएफ की भूमिका को सराहा नर्मदा घाटी विकास राज्य मंत्री ने आन्दोलनकारियों से की दो घण्टे चर्चा महाराष्ट्र का तेन्दुआ जोड़ा वन-विहार पहुँचा बी.आर. विश्वकर्मा की सेवाएँ पैतृक विभाग को इस साल भी चार चरण में "स्कूल चलें हम अभियान" स्कूलों के संबंध में बिना अनुमति के जिले जारी नहीं कर सकेंगे निर्देश स्वास्थ्य जागरूकता के लिए नाटक महत्वपूर्ण माध्यम:स्वास्थ्य मंत्री मिश्र एकाग्रता एवं योग पर वर्चुअल कक्षा 29 अप्रैल को गुरुदेवाय नम: अभिप्रेरणा महोत्सव 9 मई को चैतन्य प्रवाह श्रंखला की विमर्श गोष्ठी 28 मई को जीआईएस 2016 के पूर्व अधूरे कार्य पूर्ण करने के निर्देश उत्तम कार्य करने वाले राज्यों को प्रोत्साहित किया जाये:मुख्यमंत्री शिवराज Follows us on 
 मुख्य शीर्षक
 आज के कार्यक्रम
..........
 आमने सामने
  

राजीव गाँधी ग्रामीण तथा फीडर विभक्तिकरण योजनाओं की समीक्षा

MP POST:-25-02-2012
भोपाल।राजीव गाँधी ग्रामीण विद्युतीकरण योजना तथा फीडर विभक्तिकरण की स्वीकृत योजनाओं के कार्यों की समीक्षा जिले के प्रभारी मंत्रियों, जिले के मंत्री तथा जन-प्रतिनिधियों द्वारा की जायेगी। ऊर्जा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री राजेन्द्र शुक्ल की पहल पर इस संबंध में राज्य शासन ने अध्यक्ष एवं प्रबंध संचालक मध्यप्रदेश पूर्व, मध्य तथा पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी लिमिटेड जबलपुर, भोपाल तथा इंदौर को आवश्यक निर्देश जारी किये हैं।
जिलों में पदस्थ अधीक्षण यंत्रियों को प्रभारी मंत्रियों, जिले के मंत्री एवं जन-प्रतिनिधियों के साथ बैठक के पूर्व विधानसभावार इन योजनाओं में स्वीकृत कार्यों की सूची तथा प्रगति संबंधी जानकारी भेजने को कहा गया है। साथ ही दिसम्बर, 2012 तक योजनाओं के निर्धारित लक्ष्य की जानकारी भी जन-प्रतिनिधियों को उपलब्ध करवाने के निर्देश दिये गये हैं।
अधीक्षण यंत्रियों को मार्च माह में बैठक की तिथि का निर्धारण करने को कहा गया है। साथ ही इस संबंध में ऊर्जा विभाग को भी जानकारी भेजने को कहा गया है।