Facebook Twitter Youtube g+ Linkedin
बेंगलूरू में मुख्यमंत्री श्री चौहान का निवेशकों से सीधा संवाद श्रम मंत्री श्री आर्य प्रधानमंत्री जन-धन योजना का शुभारंभ करेंगे कोई भी व्यक्ति चुनाव लड़ने और वोट डालने के अधिकार से वंचित नहीं रहे वन मंत्री डॉ. शेजवार रायसेन में प्र. जन-धन योजना का शुभारंभ करेंगे समृद्धि की राह पर दतिया जिले की सिकरी ग्राम-पंचायत उत्‍तर प्रदेश के राज्‍यपाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की राष्ट्रपति ने हिन्दी सेवी सम्मान प्रदान किये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल प्रधानमंत्री जन धन योजना का शुभारंभ करेंगे हरियाणा में अकेले ही चुनाव लड़ेंगे: भाजपा नव निर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान ने कार्यभार ग्रहण किया सुषमा स्वराज 28 अगस्त को भोपाल में प्रधानमंत्री जनधन योजना का शुभारंभ करेंगी मंत्री माया सिंह भिण्ड में प्रधानमंत्री जन-धन योजना का शुभारंभ करेंगी छात्रों को नैतिक मूल्यों पर आधारित शिक्षा देना आवश्यक PM द्वारा बेकार कानूनों की तीन माह में पहचान करने के लिए समिति गठित उपचुनावों के लिए कांग्रेस ने प्रत्याशी घोषित किये ‘डिजिटल इंडिया’ पर राज्‍यों के सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रियों का सम्‍मेलन प्रधानमंत्री ने लालू प्रसाद यादव के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की श्री गेहलोत को संसदीय बोर्ड में लिये जाने पर मुख्यमंत्री ने दी बधाई मुख्यमंत्री श्री चौहान बैंगलुरू में यू.के. के उप प्रधानमंत्री से मिले Follows us on 
 मुख्य शीर्षक
 आज के कार्यक्रम
..........
 आमने सामने
  

राजीव गाँधी ग्रामीण तथा फीडर विभक्तिकरण योजनाओं की समीक्षा

MP POST:-25-02-2012
भोपाल।राजीव गाँधी ग्रामीण विद्युतीकरण योजना तथा फीडर विभक्तिकरण की स्वीकृत योजनाओं के कार्यों की समीक्षा जिले के प्रभारी मंत्रियों, जिले के मंत्री तथा जन-प्रतिनिधियों द्वारा की जायेगी। ऊर्जा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री राजेन्द्र शुक्ल की पहल पर इस संबंध में राज्य शासन ने अध्यक्ष एवं प्रबंध संचालक मध्यप्रदेश पूर्व, मध्य तथा पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी लिमिटेड जबलपुर, भोपाल तथा इंदौर को आवश्यक निर्देश जारी किये हैं।
जिलों में पदस्थ अधीक्षण यंत्रियों को प्रभारी मंत्रियों, जिले के मंत्री एवं जन-प्रतिनिधियों के साथ बैठक के पूर्व विधानसभावार इन योजनाओं में स्वीकृत कार्यों की सूची तथा प्रगति संबंधी जानकारी भेजने को कहा गया है। साथ ही दिसम्बर, 2012 तक योजनाओं के निर्धारित लक्ष्य की जानकारी भी जन-प्रतिनिधियों को उपलब्ध करवाने के निर्देश दिये गये हैं।
अधीक्षण यंत्रियों को मार्च माह में बैठक की तिथि का निर्धारण करने को कहा गया है। साथ ही इस संबंध में ऊर्जा विभाग को भी जानकारी भेजने को कहा गया है।