Facebook Twitter Youtube g+ Linkedin
प्रधानमंत्री ने बहादुर आईटीबीपी कार्मिकों को सलाम किया प्रदेश की सभी विद्युत कंपनियों के कर्मियों को 7 प्रतिशत महँगाई भत्ता गृहमंत्री राजनाथ सिंह अगले माह चार दिनी यात्रा पर इजरायल जाएंगे प्रधानमंत्री ने संयुक्‍त राष्‍ट्र दिवस पर बधाई दी गोवर्धन पूजा के माध्यम से पर्यावरण को बचाने का संदेश आज भी प्रासंगिक 31 अक्टूबर को राष्‍ट्रीय एकता दिवस के तौर पर मनाने का फैसला निजी निवेशकों को आई.टी.आई. स्थापित करने पर मिलेगा 3 करोड़ का अनुदान महिलाओं को शौर्य शस्त्र दिये जाऐंगे: श्री गौर श्री नायडू ने आंध्र प्रदेश के एक गांव को पुनर्वास के लिए गोद लिया ग्लोबल टेलेंट पूल को संस्थागत स्वरूप दिया जायेगा रोशनी पर्व के तीन दिन गत वर्ष की तुलना में ज्यादा बिजली आपूर्ति राज्यपाल को मुख्यमंत्री श्री चौहान ने दीपावली की बधाई दी डॉ. हर्षवर्धन ने पोलियो उन्मूलन में पाकिस्तान को सहयोग की पेशकश की Follows us on 
 मुख्य शीर्षक
 आज के कार्यक्रम
..........
 आमने सामने
  

मप्र शासन द्वारा राज्य एवं जिला स्तर पर अधिकारियों और कर्मचारियों की स्थान

MP POST:-20-04-2011
भोपाल।मप्र शासन द्वारा राज्य एवं जिला स्तर पर अधिकारियों और कर्मचारियों की स्थानांतरण के लिये वर्ष 2011-12 की स्थानांतरण नीति निर्धारित की है। मध्यप्रदेश शासन के सामान्य प्रशासन विभाग मंत्रालय वल्लभ भवन भोपाल ने 20 अपै्रल 2011 बुधवार को नीति के बिन्दु जारी कर दिये हैं।
इस संबंध में राज्य शासन ने प्रदेश के समस्त विभाग, विभागाध्यक्ष, संभागायुक्त, कलेक्टर तथा मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत मध्यप्रदेश शासन को नीति की प्रति भेज दी है। 17 बिन्दुओं पर केन्द्रीत स्थानांतरण नीति में कहा गया है कि सभी प्रकार के संलग्नीकरण समाप्त किया जाना सुनिश्चित किया जाये।
प्रमुख सचिव मध्यप्रदेश शासन सामान्य प्रशासन विभाग विजया श्रीवास्तव ने यह नीति 19 अपै्रल 2011 को मप्र मंत्रिपरिषद की संपन्न हुई बैठक में मंत्रिपरिषद के अनुमोदन के बाद जारी की है। वर्ष 2011-12 के लिये स्थानांतरण नीति के मुताबिक कर्मचारियों और अधिकारियों के स्थानांतरण 20 अपै्रल से 7 जून तक हो सकेंगे।