Facebook Twitter Youtube g+ Linkedin
उच्च शिक्षा मंत्री श्री गुप्ता ने दी दीपावली की शुभकामनाएँ मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेशवासियों को दीपोत्सव की शुभकामनाएँ पंच-सरपंचों के निर्वाचन क्षेत्र का आरक्षण अब 27 अक्टूबर को राष्‍ट्रपति और उपराष्‍ट्रपति ने देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दीं प्रधानमंत्री ने देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दी राजभवन में 24 अक्टूबर को दीपावली मिलन राज्यपाल द्वारा दीपावली पर्व पर प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएँ जनसम्पर्क मंत्री द्वारा दीपावली पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएँ प्रधानमंत्री 31 अक्तूबर को ‘एकता दौड़’ में हिस्सा लेंगे 'स्वच्छ भारत अभियान' से जुड़े अभिनेता सलमान खान, PM ने सराहा गृह मंत्री श्री गौर द्वारा नागरिकों को दीपावली पर्व की शुभकामनाएँ बीआरजीएफ के पर्यवेक्षण के लिये हाई पावर समिति पुनर्गठित जनवरी 2014 से 20 अक्टूबर तक 4,623 प्रतिभागी को 317 घंटे का प्रशिक्षण सूक्ष्‍म, लघु और मझौले उद्यम मंत्रालय को ISO 9001: 2008 प्रमाण पत्र मिला राज्य मंत्री श्री जोशी और शरद जैन द्वारा दीपावली की शुभकामनाएँ Follows us on 
 मुख्य शीर्षक
 आज के कार्यक्रम
..........
 आमने सामने
  

मप्र शासन द्वारा राज्य एवं जिला स्तर पर अधिकारियों और कर्मचारियों की स्थान

MP POST:-20-04-2011
भोपाल।मप्र शासन द्वारा राज्य एवं जिला स्तर पर अधिकारियों और कर्मचारियों की स्थानांतरण के लिये वर्ष 2011-12 की स्थानांतरण नीति निर्धारित की है। मध्यप्रदेश शासन के सामान्य प्रशासन विभाग मंत्रालय वल्लभ भवन भोपाल ने 20 अपै्रल 2011 बुधवार को नीति के बिन्दु जारी कर दिये हैं।
इस संबंध में राज्य शासन ने प्रदेश के समस्त विभाग, विभागाध्यक्ष, संभागायुक्त, कलेक्टर तथा मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत मध्यप्रदेश शासन को नीति की प्रति भेज दी है। 17 बिन्दुओं पर केन्द्रीत स्थानांतरण नीति में कहा गया है कि सभी प्रकार के संलग्नीकरण समाप्त किया जाना सुनिश्चित किया जाये।
प्रमुख सचिव मध्यप्रदेश शासन सामान्य प्रशासन विभाग विजया श्रीवास्तव ने यह नीति 19 अपै्रल 2011 को मप्र मंत्रिपरिषद की संपन्न हुई बैठक में मंत्रिपरिषद के अनुमोदन के बाद जारी की है। वर्ष 2011-12 के लिये स्थानांतरण नीति के मुताबिक कर्मचारियों और अधिकारियों के स्थानांतरण 20 अपै्रल से 7 जून तक हो सकेंगे।