Facebook Twitter Youtube g+ Linkedin
चीन-पाक के बीच परमाणु करार, भारत चिंतित ....जब मुलायम ने मोदी से कहा- मेरा 'नमस्कार' तो ले लो योजना आयोग खत्म, नयी संस्था के गठन की तैयारी मोदी सरकार बताए, लोगों के ‘अच्छे दिन’ कब आएंगे : राहुल गांधी जनधन योजना का लाभ लेने के लिए नए खाते की जरूरत नहीं ...ताकि ममता को न मिलना पड़े मोदी से पेशावर स्कूल पर हमला : केंद्र ने राज्यों से सुरक्षा बढ़ाने को कहा कांग्रेस सदस्य हनुमंत राव राज्यसभा से एक दिन के लिए निलंबित सिडनी और पेशावर की घटनाएं आतंकवाद से मिलकर लड़ने की एक पुकार : सुषमा SC ने केन्द्र से कहा: उसकी अनुमति के बगैर CVC और VC की नियुक्ति नहीं धर्मांतरण प्रकरण: संसद में पीएम के बयान की मांग पर अड़ा विपक्ष अमरीकी कांग्रेस की प्रतिनिधि तुलसी गबार्ड ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की मध्यप्रदेश में ई-नगर पालिका योजना जल्द : मंत्री श्री विजयवर्गीय मप्र में तेजस्वी, स्वागतम, लाड़ो, सुपोषण योजना : मंत्री माया सिंह मप्र मंत्रालय भवन का विस्तार, ई-आफिस प्रणाली - मंत्री लाल सिंह आर्य मुख्यमंत्री निवास में नोबल पुरस्कार सत्यार्थी का अभिनंदन Follows us on 
 मुख्य शीर्षक
 आज के कार्यक्रम
..........
 आमने सामने
  

मप्र शासन द्वारा राज्य एवं जिला स्तर पर अधिकारियों और कर्मचारियों की स्थान

MP POST:-20-04-2011
भोपाल।मप्र शासन द्वारा राज्य एवं जिला स्तर पर अधिकारियों और कर्मचारियों की स्थानांतरण के लिये वर्ष 2011-12 की स्थानांतरण नीति निर्धारित की है। मध्यप्रदेश शासन के सामान्य प्रशासन विभाग मंत्रालय वल्लभ भवन भोपाल ने 20 अपै्रल 2011 बुधवार को नीति के बिन्दु जारी कर दिये हैं।
इस संबंध में राज्य शासन ने प्रदेश के समस्त विभाग, विभागाध्यक्ष, संभागायुक्त, कलेक्टर तथा मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत मध्यप्रदेश शासन को नीति की प्रति भेज दी है। 17 बिन्दुओं पर केन्द्रीत स्थानांतरण नीति में कहा गया है कि सभी प्रकार के संलग्नीकरण समाप्त किया जाना सुनिश्चित किया जाये।
प्रमुख सचिव मध्यप्रदेश शासन सामान्य प्रशासन विभाग विजया श्रीवास्तव ने यह नीति 19 अपै्रल 2011 को मप्र मंत्रिपरिषद की संपन्न हुई बैठक में मंत्रिपरिषद के अनुमोदन के बाद जारी की है। वर्ष 2011-12 के लिये स्थानांतरण नीति के मुताबिक कर्मचारियों और अधिकारियों के स्थानांतरण 20 अपै्रल से 7 जून तक हो सकेंगे।