Facebook Twitter Youtube g+ Linkedin
स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री श्री चौहान ने दी प्रदेशवासियों को बधाई मुख्यमंत्री 1 नवम्बर को करेंगे आँगनवाड़ी चलो अभियान कार्यक्रम का शुभारंभ देश के एकीकरण का श्रेय सरदार पटेल को बेहतर आँगनवाड़ी केन्द्र से स्वस्थ, स्वच्छ, सुपोषित गाँव बनेगा मंत्री श्री गौर ने दिलाई राष्ट्रीय एकता की शपथ मत-पत्रों के मुद्रण के लिए जिले शासकीय मुद्रणालयों से संबद्ध भूमि उपयोग प्रमाण-पत्र एवं विकास अनुज्ञा जारी करने की ऑनलाइन व्यवस्था महाराष्ट्र के नये मुख्यमंत्री के रूप में देवेंद्र फडणवीस ने शपथ ली राष्ट्रपति ने सरदार वल्लभ भाई पटेल को श्रद्धांजलि अर्पित की प्रधानमंत्री ने सरदार पटेल की जयंती के अवसर पर उन्‍हें श्रद्धां‍जलि अर्पित PM ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्‍य तिथि‍ पर उन्‍हें याद किया प्रधानमंत्री ने ''एकता दौड़'' को झंडी दिखाकर रवाना किया राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री के भाषण का मूल पाठ शिक्षा से भारत वि‍कसित देशों की श्रेणी में खड़ा हो सकता है: राष्‍ट्रपति साइबर अपराध से निपटने की रणनीति को मजबूत बनाया जायेगा: गृह मंत्री मध्यप्रदेश स्थापना दिवस का मुख्य समारोह लाल परेड मैदान में प्रकाश जावड़ेकर ने की वन विभाग के सूचना प्रौद्योगिकी कार्यों की सराहना Follows us on 
 मुख्य शीर्षक
 आज के कार्यक्रम
..........
 आमने सामने
  

मप्र शासन द्वारा राज्य एवं जिला स्तर पर अधिकारियों और कर्मचारियों की स्थान

MP POST:-20-04-2011
भोपाल।मप्र शासन द्वारा राज्य एवं जिला स्तर पर अधिकारियों और कर्मचारियों की स्थानांतरण के लिये वर्ष 2011-12 की स्थानांतरण नीति निर्धारित की है। मध्यप्रदेश शासन के सामान्य प्रशासन विभाग मंत्रालय वल्लभ भवन भोपाल ने 20 अपै्रल 2011 बुधवार को नीति के बिन्दु जारी कर दिये हैं।
इस संबंध में राज्य शासन ने प्रदेश के समस्त विभाग, विभागाध्यक्ष, संभागायुक्त, कलेक्टर तथा मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत मध्यप्रदेश शासन को नीति की प्रति भेज दी है। 17 बिन्दुओं पर केन्द्रीत स्थानांतरण नीति में कहा गया है कि सभी प्रकार के संलग्नीकरण समाप्त किया जाना सुनिश्चित किया जाये।
प्रमुख सचिव मध्यप्रदेश शासन सामान्य प्रशासन विभाग विजया श्रीवास्तव ने यह नीति 19 अपै्रल 2011 को मप्र मंत्रिपरिषद की संपन्न हुई बैठक में मंत्रिपरिषद के अनुमोदन के बाद जारी की है। वर्ष 2011-12 के लिये स्थानांतरण नीति के मुताबिक कर्मचारियों और अधिकारियों के स्थानांतरण 20 अपै्रल से 7 जून तक हो सकेंगे।