Facebook Twitter Youtube g+ Linkedin
शिकायत के लिए सरकारी सोशल साइट पर टिप्पणी अपराध नही साझा बयान में बोले ओबामा- हम चलें साथ-साथ ओबामा की कामना, दुनिया चले गांधी के बताए रास्ते पर महिला ऑफिसर ने ओबामा को गार्ड ऑफ आॅनर देकर बनाया रिकॉर्ड परंपरागत कुर्ता-पजामा और नेहरू जैकेट पहने मोदी ने किया ओबामा का स्वागत मोदी ने कहा-भारत-US के बीच परमाणु करार के नतीजे अब दिखने शुरू सरल मतदान पंजीकरण प्रक्रिया का उपयोग करें लोग: पीएम मोदी ओबामा ने कहा- ‘नमस्ते’, भारत में भव्य स्वागत के लिए आभार गणतंत्र दिवस पर भारत की सैन्य शक्ति, सांस्कृतिक विविधिता की झांकी देखेंगे ओ पुलिसकर्मियों का ध्यान रखना शासन की जिम्मेदारी-गृह मंत्री मुख्य सचिव ने रवाना की जागरूकता रैली लोकतंत्र की मजबूती के लिए शत-प्रतिशत मतदान जरूरी-मुख्य सचिव CM श्री चौहान द्वारा प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएँ. श्री जयदीप गोविंद ने बेस्ट स्टेट का अवार्ड लिया मोदी -ओबामा की 'केमेस्ट्री' ने परमाणु करार की बाधाओं को किया दूर आतंकवाद ‘प्रमुख’ वैश्विक खतरा है : PM मोदी भारत-अमेरिका के बीच रक्षा करार 10 साल और बढ़ा जनतंत्र गणतंत्र की गरिमा को कर्तव्यबोध के साथ परिभाषित करे-श्री कैलाश जनसम्पर्क में संचालक श्री आहूजा द्वारा ध्वजारोहण कमिश्नर और कलेक्ट्रेट कार्यालय में ध्वजारोहण मुख्य सचिव श्री अन्टोनी डिसा ने किया ध्वजारोहण स्टेट आई.टी. सेंटर में गणतंत्र दिवस मना नर्मदा घाटी विकास प्राधिकरण में ध्वजारोहण.. राज्य-स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह... मुख्यमंत्री निवास में राष्ट्र ध्वज फहराया प्रदेश सुशासन और अधोसंरचना विकास के मार्ग पर अग्रसर जनता और सरकार मिल कर अपने सपनों का मध्यप्रदेश बनाये जनता और सरकार मिलकर बनाये अपने सपनों का मप्र- CM गणतन्त्र दिवस हर्षोल्लास से मनाया गया.. गूगल का डूडल गणतंत्र दिवस की झांकी भारत रत्न के हकदार हैं अमिताभ बच्चन : ममता बनर्जी गणतंत्र दिवस परेड के बाद राजपथ पर पैदल चले पीएम नरेंद्र मोदी ओबामा अपनी अति सुरक्षित कार ‘बीस्ट’ से ही आए राजपथ वायुसेना के विमानों, बीएसएफ के ‘डेवरडेविलों’ ने सबसे ज्यादा तालियां बटोरी सोनिया और मनमोहन ने की ओबामा से मुलाकात गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होने वाले पहले अमेरिकी राष्ट्रपति बने ओबामा गणतंत्र दिवस पर ओबामा ने अमेरिकी और भारतीय प्रोटोकाल तोड़ा देशभर में मनाया गया गणतंत्र दिवस, राज्यों में राज्यपालों ने ली सलामी मेजर वरदराजन, नायक नीरज सिंह को मरणोपरांत अशोक चक्र भारत की सैन्‍य शक्ति, शौर्य और सांस्कृतिक विविधता से रूबरू हुए बराक ओबामा भारत-अमेरिका CEO फोरम की बैठक- मोदी ने कहा विकास के लिए निवेश जरूरी PM मोदी बोले- भारत संभावनाओं से भरा देश Follows us on 
 मुख्य शीर्षक
 आज के कार्यक्रम
..........
 आमने सामने
  

मप्र शासन द्वारा राज्य एवं जिला स्तर पर अधिकारियों और कर्मचारियों की स्थान

MP POST:-20-04-2011
भोपाल।मप्र शासन द्वारा राज्य एवं जिला स्तर पर अधिकारियों और कर्मचारियों की स्थानांतरण के लिये वर्ष 2011-12 की स्थानांतरण नीति निर्धारित की है। मध्यप्रदेश शासन के सामान्य प्रशासन विभाग मंत्रालय वल्लभ भवन भोपाल ने 20 अपै्रल 2011 बुधवार को नीति के बिन्दु जारी कर दिये हैं।
इस संबंध में राज्य शासन ने प्रदेश के समस्त विभाग, विभागाध्यक्ष, संभागायुक्त, कलेक्टर तथा मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत मध्यप्रदेश शासन को नीति की प्रति भेज दी है। 17 बिन्दुओं पर केन्द्रीत स्थानांतरण नीति में कहा गया है कि सभी प्रकार के संलग्नीकरण समाप्त किया जाना सुनिश्चित किया जाये।
प्रमुख सचिव मध्यप्रदेश शासन सामान्य प्रशासन विभाग विजया श्रीवास्तव ने यह नीति 19 अपै्रल 2011 को मप्र मंत्रिपरिषद की संपन्न हुई बैठक में मंत्रिपरिषद के अनुमोदन के बाद जारी की है। वर्ष 2011-12 के लिये स्थानांतरण नीति के मुताबिक कर्मचारियों और अधिकारियों के स्थानांतरण 20 अपै्रल से 7 जून तक हो सकेंगे।