Facebook Twitter Youtube g+ Linkedin
प्रधानमंत्री ने धनतेरस के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी दीपावली के दिन प्रधानमंत्री श्रीनगर में होंगे उपराष्‍ट्रपति ने दीपावली की शुभकामनाएं दीं स्वच्छ भारत के लिये स्वच्छ मध्यप्रदेश बनायें राज्यपाल श्री यादव द्वारा पुलिस स्मृति दिवस पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि मनोहर लाल खट्टर होंगे हरियाणा में भाजपा के मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए ऑस्ट्रेलिया है तैयार प्रधानमंत्री ने मलेशिया के प्रधानमंत्री से टेलीफोन पर बातचीत की इलेक्ट्रॉनिक टोल संग्रहः वाहन चालकों के लिए एकसमान मानक सेवा मां लक्ष्मी प्रदेश और देश की जनता पर सुख-समृद्धि बनायें रखें- श्री चौहान दीपावली जन-जन के जीवन में खुशहाली लायेगी- नंदकुमारसिंह चौहान प्रदेश के सभी जिलों में होंगे स्थापना दिवस समारोह कमल्याखेड़ा की बहनों का संकल्प हुआ पूरा प्रदेश के आई.टी.आई. उद्योगों की माँग के अनुरूप होंगे विनय सहस्त्रबुद्धे को मप्र प्रदेश प्रभारी बनाए जाने पर बधाई विश्व की पहली व्हाइट टाइगर सफारी का कार्य अंतिम चरण में PM ने पुलिस स्‍मृति दिवस पर पुलिसकर्मियों की बहादुरी को नमन किया भारत दूरसंचार तथा इंटरनेट गवर्नेंस के लोकतंत्रीकरण के पक्ष में : रविशंकर उच्च शिक्षा मंत्री श्री गुप्ता ने दी दीपावली की शुभकामनाएँ मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेशवासियों को दीपोत्सव की शुभकामनाएँ पंच-सरपंचों के निर्वाचन क्षेत्र का आरक्षण अब 27 अक्टूबर को राष्‍ट्रपति और उपराष्‍ट्रपति ने देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दीं प्रधानमंत्री ने देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दी राजभवन में 24 अक्टूबर को दीपावली मिलन राज्यपाल द्वारा दीपावली पर्व पर प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएँ जनसम्पर्क मंत्री श्री शुक्ल द्वारा दीपावली पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाए Follows us on 
 मुख्य शीर्षक
 आज के कार्यक्रम
..........
 आमने सामने
  

मप्र शासन द्वारा राज्य एवं जिला स्तर पर अधिकारियों और कर्मचारियों की स्थान

MP POST:-20-04-2011
भोपाल।मप्र शासन द्वारा राज्य एवं जिला स्तर पर अधिकारियों और कर्मचारियों की स्थानांतरण के लिये वर्ष 2011-12 की स्थानांतरण नीति निर्धारित की है। मध्यप्रदेश शासन के सामान्य प्रशासन विभाग मंत्रालय वल्लभ भवन भोपाल ने 20 अपै्रल 2011 बुधवार को नीति के बिन्दु जारी कर दिये हैं।
इस संबंध में राज्य शासन ने प्रदेश के समस्त विभाग, विभागाध्यक्ष, संभागायुक्त, कलेक्टर तथा मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत मध्यप्रदेश शासन को नीति की प्रति भेज दी है। 17 बिन्दुओं पर केन्द्रीत स्थानांतरण नीति में कहा गया है कि सभी प्रकार के संलग्नीकरण समाप्त किया जाना सुनिश्चित किया जाये।
प्रमुख सचिव मध्यप्रदेश शासन सामान्य प्रशासन विभाग विजया श्रीवास्तव ने यह नीति 19 अपै्रल 2011 को मप्र मंत्रिपरिषद की संपन्न हुई बैठक में मंत्रिपरिषद के अनुमोदन के बाद जारी की है। वर्ष 2011-12 के लिये स्थानांतरण नीति के मुताबिक कर्मचारियों और अधिकारियों के स्थानांतरण 20 अपै्रल से 7 जून तक हो सकेंगे।