Facebook Twitter Youtube g+ Linkedin
मंत्रालय उद्यान में हुआ राष्ट्रगीत वंदेमातरम गायन नजरी नक्शा के साथ पंचायतवार तैयार होंगी मतदाता सूची कृषि और सिंचाई के क्षेत्र में मध्यप्रदेश की उपलब्धियाँ चमत्कारिक शिक्षक दिवस पर पौने दो करोड़ से अधिक बच्चे सुनेंगे प्रधानमंत्री का सम्बोधन प्रदेश को पूर्ण स्वस्थ बनाने में संसाधनों की कमी नहीं चित्रकूट में ट्रस्ट बनाया जायेगा प्रधानमंत्री ने ताइमेई एलिमेन्ट्री स्कूल का दौरा किया मोटर वाहन अधिनियम 1988 का स्‍थान लेगा सड़क यातायात अधिनियम: गडकरी राष्‍ट्रपति का वियतनाम के राष्‍ट्रीय दिवस की पूर्व संध्‍या पर संदेश निप्पॉन किडनरेन द्वारा आयोजित दोपहर के भोज पर प्रधानमंत्री का संबोधन भारत में दो लाख करोड़ रुपए निवेश करेगा जापान सोनिया गांधी आज से दो दिवसीय रायबरेली दौरे पर बरगी परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना बनाया जायेगा- उमा भारती गृहमंत्री ने पाक के साथ काठमांडू में द्विपक्षीय वार्ता की खबर का खंडन किया जेपी पॉवर निगरी से 660 मेगावाट बिजली उत्पाद शुरू ममता अभियान की सरल भाषा में दें जानकारी - डॉ. शेजवार शताब्दी एक्सप्रेस हबीबगंज तक विस्तारित करने के लिए आभार - नंदकुमारसिंह राज्य-स्तरीय सतर्कता एवं मॉनीटरिंग समिति पुनर्गठित छात्रवृत्ति निर्धारित समयावधि में बँटे मुख्यमंत्री तीर्थ-दर्शन योजना में रामदेवरा तीर्थ भी शामिल जापान चैम्‍बर्स आफ कामर्स में नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए भाषण का मूल पाठ Follows us on 
 मुख्य शीर्षक
 आज के कार्यक्रम
..........
 आमने सामने
  

मप्र शासन द्वारा राज्य एवं जिला स्तर पर अधिकारियों और कर्मचारियों की स्थान

MP POST:-20-04-2011
भोपाल।मप्र शासन द्वारा राज्य एवं जिला स्तर पर अधिकारियों और कर्मचारियों की स्थानांतरण के लिये वर्ष 2011-12 की स्थानांतरण नीति निर्धारित की है। मध्यप्रदेश शासन के सामान्य प्रशासन विभाग मंत्रालय वल्लभ भवन भोपाल ने 20 अपै्रल 2011 बुधवार को नीति के बिन्दु जारी कर दिये हैं।
इस संबंध में राज्य शासन ने प्रदेश के समस्त विभाग, विभागाध्यक्ष, संभागायुक्त, कलेक्टर तथा मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत मध्यप्रदेश शासन को नीति की प्रति भेज दी है। 17 बिन्दुओं पर केन्द्रीत स्थानांतरण नीति में कहा गया है कि सभी प्रकार के संलग्नीकरण समाप्त किया जाना सुनिश्चित किया जाये।
प्रमुख सचिव मध्यप्रदेश शासन सामान्य प्रशासन विभाग विजया श्रीवास्तव ने यह नीति 19 अपै्रल 2011 को मप्र मंत्रिपरिषद की संपन्न हुई बैठक में मंत्रिपरिषद के अनुमोदन के बाद जारी की है। वर्ष 2011-12 के लिये स्थानांतरण नीति के मुताबिक कर्मचारियों और अधिकारियों के स्थानांतरण 20 अपै्रल से 7 जून तक हो सकेंगे।