Facebook Twitter Youtube g+ Linkedin
अयोध्या नगर का सरयू सरोवर बनेगा बोट-क्लब जैसा पर्यटन केन्द्र स्वास्थ्य केन्द्रों के निर्माण एवं रिनोवेशन के लिये 40 करोड़ मंजूर मध्यप्रदेश में निर्माण श्रमिकों को मिली 400 करोड़ की सहायता प्रदेश में समर्थन मूल्य पर धान खरीदी 3 नवम्बर से नाम निर्देशन-पत्र के साथ देनी होगी आपराधिक पृष्ठभूमि की जानकारी प्रधानमंत्री ने भाई दूज के मंगल अवसर पर राष्ट्र को बधाई दी दिवाली मिलन कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों और संपादकों से मिले पीएम मोदी झारखंड और जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान राज्य में पेंटावेलेंट वैक्सीन करेगी नवजात शिशुओं की जीवन रक्षा मुख्यमंत्री श्री चौहान ने गृह ग्राम जैत में की जन-सुनवाई राष्ट्रपति ने अनगरिका धर्मापाला पर स्मारक डाक टिकट जारी किया भोपाल में खुलेगा स्टेट एकेडेमिक स्टॉफ कॉलेज प्रधानमंत्री ने रिलायंस फाउंडेशन के अस्पताल का उद्घाटन किया स्मारक डाक टिकट जारी करने के अवसर पर राष्ट्रपति का संबोधन Follows us on 
 मुख्य शीर्षक
 आज के कार्यक्रम
..........
 आमने सामने
  

जनसम्पर्क मंत्री द्वारा विभाग के डिस्ट्रिक्ट न्यूज पोर्टल का शुभारम्भ

MP POST:-31-01-2012
भोपाल। जनसम्पर्क मंत्री श्री लक्ष्मीकांत शर्मा ने आज विभागीय परामर्शदात्री समिति की बैठक में डिस्ट्रिक्ट न्यूज पोर्टल (www.dprmp.org) का शुभारंभ किया । डिस्ट्रिक्ट न्यूज पोर्टल बन जाने से जिला कार्यालयों द्वारा जारी किये जाने वाले सभी समाचार संबंधित जिले के पोर्टल पर उपलब्ध रहेंगे और यह यूनिकोड आधारित होने से समाचार-पत्रों को चाणक्य, कृतिदेव तथा अन्य फोन्टस में प्राप्त करने की सहूलियत होगी। इस पोर्टल पर जिले की ऐतिहासिक, भौगोलिक, सांस्कृतिक, पर्यटकीय जानकारी के अलावा प्रशासनिक/पुलिस व अन्य आवश्यक दूरभाष आदि की जानकारी भी प्राप्त की जा सकेगी। उल्लेखनीय है कि विभाग द्वारा निर्मित इस पोर्टल की माँग राष्ट्रीय, प्रादेशिक एवं जिला स्तर के प्रिन्ट/इलेक्ट्रॉनिक मीडिया द्वारा लम्बे समय से की जा रही थी।
इस अवसर पर समिति के सदस्य विधायक श्री मनीराम धाकड़ मुरैना,श्री मोहन शर्मा नरसिंहगढ़,श्री तुलसीराम सिलावट इन्दौर सहित विभाग के अपर सचिव श्री लाजपत आहूजा,अपर संचालक श्री सुरेश आवतरामानी, श्री सुरेश तिवारी, श्री रज्जू राय, श्री अनिल माथुर, विशेष कर्त्तव्यस्थ अधिकारी डॉ.प्रकाश गौड़ तथा अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद थे।