Facebook Twitter Youtube g+ Linkedin
श्री मनोहर उंटवाल अगले चार दिन मालवा और महाकौशल.. कांग्रेस का सरोकार किसान से नहीं वोटों से है- श्री रघुनंदन शर्मा औपनिवेशिक शासन का लोकतंत्र में रूपांतरण की मिसाल- श्री मेनन राष्ट्रहित में गैस सब्सिडी समर्पित कर गरीबों के कल्याण में तत्पर हो अदबी नशिस्त 30 मार्च को संस्कृति भवन में आयोजनेत्तर देयकों का आहरण 31 मार्च तक प्रतिबंधित मंत्री श्री गौर ने किया वार्ड-55 के कार्यालय का शुभारंभ गृह मंत्री श्री गौर ने रामनवमी पर श्री राम मंदिर में आरती की बेहतर स्वास्थ्य सेवाएँ देने निजी स्वास्थ्य संस्थाओं का सहयोग भी जरूरी रायबरेली में बेमौसम बारिश से प्रभावित किसानों से मिलीं सोनिया निष्कासन के खिलाफ अदालत जा सकते हैं आप पार्टी के बागी सरकार नया अध्यादेश लाने के लिए ‘साजिश रच रही है’: माकपा भाजपा के खिलाफ राजनीतिक दलों को एकजुट करने के प्रयास जारी: मुलायम अपरिपक्व राजनीति कर ‘आप’ को मौके नहीं गंवाना चाहिए : जेटली विवादास्पद भूमि अधिग्रहण विधेयक किसी हाल में मंजूर नहीं : कांग्रेस फ्रांस, जर्मनी और कनाडा की यात्रा का उद्देश्य अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देना आदिवासी युवाओं ने राष्ट्रपति से मुलाकात की योगेंद्र-प्रशांत के बचाव में उतरी मेधा, दिया आप से इस्‍तीफा जनता परिवार में सभी दलों का होगा जल्‍द विलय: नीतीश CM श्री चौहान गरोठ विधायक स्वर्गीय यादव की अंत्येष्टि में शामिल हुए एम.पी. एक्सपोर्टेक 2015 का समापन CM MP श्री चौहान ने सलकनपुर में माँ विजयासन के दर्शन किये सिंगापुर के साथ भारत के संबंध दुनिया में सबसे मजबूत -नरेंद्र मोदी Follows us on 
 मुख्य शीर्षक
 आज के कार्यक्रम
..........
 आमने सामने
  

जनसम्पर्क मंत्री द्वारा विभाग के डिस्ट्रिक्ट न्यूज पोर्टल का शुभारम्भ

MP POST:-31-01-2012
भोपाल। जनसम्पर्क मंत्री श्री लक्ष्मीकांत शर्मा ने आज विभागीय परामर्शदात्री समिति की बैठक में डिस्ट्रिक्ट न्यूज पोर्टल (www.dprmp.org) का शुभारंभ किया । डिस्ट्रिक्ट न्यूज पोर्टल बन जाने से जिला कार्यालयों द्वारा जारी किये जाने वाले सभी समाचार संबंधित जिले के पोर्टल पर उपलब्ध रहेंगे और यह यूनिकोड आधारित होने से समाचार-पत्रों को चाणक्य, कृतिदेव तथा अन्य फोन्टस में प्राप्त करने की सहूलियत होगी। इस पोर्टल पर जिले की ऐतिहासिक, भौगोलिक, सांस्कृतिक, पर्यटकीय जानकारी के अलावा प्रशासनिक/पुलिस व अन्य आवश्यक दूरभाष आदि की जानकारी भी प्राप्त की जा सकेगी। उल्लेखनीय है कि विभाग द्वारा निर्मित इस पोर्टल की माँग राष्ट्रीय, प्रादेशिक एवं जिला स्तर के प्रिन्ट/इलेक्ट्रॉनिक मीडिया द्वारा लम्बे समय से की जा रही थी।
इस अवसर पर समिति के सदस्य विधायक श्री मनीराम धाकड़ मुरैना,श्री मोहन शर्मा नरसिंहगढ़,श्री तुलसीराम सिलावट इन्दौर सहित विभाग के अपर सचिव श्री लाजपत आहूजा,अपर संचालक श्री सुरेश आवतरामानी, श्री सुरेश तिवारी, श्री रज्जू राय, श्री अनिल माथुर, विशेष कर्त्तव्यस्थ अधिकारी डॉ.प्रकाश गौड़ तथा अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद थे।