Facebook Twitter Youtube g+ Linkedin
प्रधानमंत्री से आगा खान फाउंडेशन के प्रतिनिधिमंडल ने भेंट की डॉ. हर्षवर्धन ने ममता बनर्जी को केंद्र का सहयोग देने के लिए पत्र लिखा PM ने मेडक जिले में हुई दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति शोक व्यक्त किया कैबिनेट ने बीमा क्षेत्र में FDI सीमा 49 प्रतिशत करने की मंजूरी इराक से भारतीय बंधकों को छुड़ाने के प्रयास जारीः सुषमा मध्यप्रदेश के हर गाँव का मास्टर प्लान तैयार केन्द्रीय बजट से संबंधित योजनाओं के प्रस्ताव तैयार करें 15 जिलों के 25 सरपंच का चुनाव ई.व्ही.एम. से होगा उद्योग मंत्री कल मुम्बई में मिलेंगी उद्योगपतियों से केन्द्रीय मंत्री नजमा हेपतुल्ला का मप्र वक्फ बोर्ड से त्यागपत्र स्वीकृत किसानों को विशेष परिस्थिति में सोयाबीन 30 जुलाई तक बोने की सलाह वन मंत्री श्री शेजवार 26 जुलाई को रायसेन और 28 जुलाई को दिल्ली जायेंगे बाढ़ की स्थिति से निपटने के प्रबन्ध करें: श्री चौहान दक्षिण अफ्रीका के भारत एवं मध्यप्रदेश से मधुर संबंध उच्च शिक्षा मंत्री द्वारा अंबेडकर नगर में सी.सी. रोड का भूमि-पूजन प्रधानमंत्री से नगालैंड के राज्यपाल ने भेंट की केन्द्रीय चुनाव समिति उपचुनाव के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करेगी राष्ट्रपति ने CWG में भारतीय टीमों को शुभकामनाएं दी ट्रेनों में स्वच्छ भोजन उपलब्ध कराने की सुनिश्चित पहल: रेल मंत्री अब सड़क दुर्घटना में मृतक के परिवार को 15 हजार की सहायता Follows us on 
 मुख्य शीर्षक
 आज के कार्यक्रम
..........
 आमने सामने
  

जनसम्पर्क मंत्री द्वारा विभाग के डिस्ट्रिक्ट न्यूज पोर्टल का शुभारम्भ

MP POST:-31-01-2012
भोपाल। जनसम्पर्क मंत्री श्री लक्ष्मीकांत शर्मा ने आज विभागीय परामर्शदात्री समिति की बैठक में डिस्ट्रिक्ट न्यूज पोर्टल (www.dprmp.org) का शुभारंभ किया । डिस्ट्रिक्ट न्यूज पोर्टल बन जाने से जिला कार्यालयों द्वारा जारी किये जाने वाले सभी समाचार संबंधित जिले के पोर्टल पर उपलब्ध रहेंगे और यह यूनिकोड आधारित होने से समाचार-पत्रों को चाणक्य, कृतिदेव तथा अन्य फोन्टस में प्राप्त करने की सहूलियत होगी। इस पोर्टल पर जिले की ऐतिहासिक, भौगोलिक, सांस्कृतिक, पर्यटकीय जानकारी के अलावा प्रशासनिक/पुलिस व अन्य आवश्यक दूरभाष आदि की जानकारी भी प्राप्त की जा सकेगी। उल्लेखनीय है कि विभाग द्वारा निर्मित इस पोर्टल की माँग राष्ट्रीय, प्रादेशिक एवं जिला स्तर के प्रिन्ट/इलेक्ट्रॉनिक मीडिया द्वारा लम्बे समय से की जा रही थी।
इस अवसर पर समिति के सदस्य विधायक श्री मनीराम धाकड़ मुरैना,श्री मोहन शर्मा नरसिंहगढ़,श्री तुलसीराम सिलावट इन्दौर सहित विभाग के अपर सचिव श्री लाजपत आहूजा,अपर संचालक श्री सुरेश आवतरामानी, श्री सुरेश तिवारी, श्री रज्जू राय, श्री अनिल माथुर, विशेष कर्त्तव्यस्थ अधिकारी डॉ.प्रकाश गौड़ तथा अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद थे।