Facebook Twitter Youtube g+ Linkedin
सागर में मुख्यमंत्री श्री चौहान के रोड शो में उमड़ा जन-सैलाब प्रदेश में बिछेगा लघु एवं कुटीर उद्योगों का जाल ग्लोबल, ग्रीन और स्मार्ट सिटी बनेगा भोपाल उच्च शिक्षा मंत्री द्वारा चूनाभट्टी में सी.सी. रोड का भूमि-पूजन छठ पर्व जल्द ही राष्ट्रीय पर्व का रूप ले लेगा : श्री यादव असम के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की PM ने 'मन की बात' कार्यक्रम पर प्राप्‍त सुझावों और टिप्पणियों की प्रशंसा की PM ने तुर्की के लोगों को उनके राष्ट्रीय दिवस के अवसर पर शुभकामनाएं दीं प्रधानमंत्री ने छठ पर्व के पावन अवसर पर देशवासियों को बधाई दी नीलोफर चक्रवात को लेकर एनडीआरएफ ने गुजरात में 14 टीमें तैनात की एनआईटी समाज के साथ गहरा जुड़ाव स्‍थापित करेः राष्‍ट्रपति नागालैंड के मुख्यमंत्री टी आर जेलियांग ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की सरकार गठन के लिए सभी दलों से बात करेंगे नजीब जंग नवाजे़ जायेंगे बेहतर कार्य करने वाले विन्ध्यवासियों को महत्वपूर्ण सौगात विपत्तिग्रस्त महिलाओं को फेशन डिजायनिंग एवं गारमेंट मेकिंग का प्रशिक्षण मुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा केन्द्रीय मंत्रियों का स्वागत राज्यपाल द्वारा 31 अक्टूबर को "राष्ट्रीय एकता दिवस" मनाने के निर्देश 100 रुपये में मिलेगी मतदाता सूची की सीडी राष्ट्रीय एकता दिवस पर होगी शपथ प्रदेश की महिला-बाल योजनाओं और उनके परिणामों की सराहना मंथन की अनुशंसाओं को क्रियान्वित करने मंत्री-परिषद समिति गठित Follows us on 
 मुख्य शीर्षक
 आज के कार्यक्रम
..........
 आमने सामने
  

जनसम्पर्क मंत्री द्वारा विभाग के डिस्ट्रिक्ट न्यूज पोर्टल का शुभारम्भ

MP POST:-31-01-2012
भोपाल। जनसम्पर्क मंत्री श्री लक्ष्मीकांत शर्मा ने आज विभागीय परामर्शदात्री समिति की बैठक में डिस्ट्रिक्ट न्यूज पोर्टल (www.dprmp.org) का शुभारंभ किया । डिस्ट्रिक्ट न्यूज पोर्टल बन जाने से जिला कार्यालयों द्वारा जारी किये जाने वाले सभी समाचार संबंधित जिले के पोर्टल पर उपलब्ध रहेंगे और यह यूनिकोड आधारित होने से समाचार-पत्रों को चाणक्य, कृतिदेव तथा अन्य फोन्टस में प्राप्त करने की सहूलियत होगी। इस पोर्टल पर जिले की ऐतिहासिक, भौगोलिक, सांस्कृतिक, पर्यटकीय जानकारी के अलावा प्रशासनिक/पुलिस व अन्य आवश्यक दूरभाष आदि की जानकारी भी प्राप्त की जा सकेगी। उल्लेखनीय है कि विभाग द्वारा निर्मित इस पोर्टल की माँग राष्ट्रीय, प्रादेशिक एवं जिला स्तर के प्रिन्ट/इलेक्ट्रॉनिक मीडिया द्वारा लम्बे समय से की जा रही थी।
इस अवसर पर समिति के सदस्य विधायक श्री मनीराम धाकड़ मुरैना,श्री मोहन शर्मा नरसिंहगढ़,श्री तुलसीराम सिलावट इन्दौर सहित विभाग के अपर सचिव श्री लाजपत आहूजा,अपर संचालक श्री सुरेश आवतरामानी, श्री सुरेश तिवारी, श्री रज्जू राय, श्री अनिल माथुर, विशेष कर्त्तव्यस्थ अधिकारी डॉ.प्रकाश गौड़ तथा अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद थे।